Monday, August 8

Lund ki pyasi

Hi Doston mai aapka naya dost hoon pehle mai aapko apne baare me bata deta hoon mera naam hai ajay mai madhya pradesh se hoon ma ek dashing aur smart banda hoon mera land kafi mota aur bada hai jo har ladki ke liye bahut mazedar hota hai ab mai tme vaste naa karte hue apni story par aa jata hoon jaisa maine aapko bataya ki mai ek smart aur dashing banda hoon meri kafi gf hamesha school ke time se hi thi unhi me se ek thi siya (Badla hua nam) wo ek bahut hi chi aur

Sunder ladki thi use dekh ke koi bhi ladka pagal ho jata aur use chodne I sochne lagta mai bhi isi tarah ka ek ladka hoon hum hamesha phn m baat kia karte the aur phn sex kia karte the kabhi yahan se use kutiya banata to kabhi wo mere upar baitha karti uska badan kafi kasa hua tha uska figer 36 24 34 tha wo bahut hi sexy thi hum waise esturant me hi mila karte the au wahi pr kiss wiss kia karte the kyunki hamare pass koi jagah nahi thi isliye mai use kabhi chod nahi pata tha

Par hamesha uske bare me soch kar muth mar liya karta tha phir ek din raat me baat karte hue maine usse kaha ki mujhe mai use chodna chahta hoon kisi din wo kahin jagah dekhe aur mai bhi koshish karta hoon uske baad hum dono jagah ki talash me lag gaye phir ek din usne mujhe bataya ki uski ek frnd hai jo din me apne ghar me akeli rehti hi uske mammi papa job karte hai aur bhai school to maine use usse baat karne ke liye kaha usne apni frnd se baat ki aur baat ban

Gayi phir usne mujhe uske ghar par se call kia aur mujhe aane ke liye kaha mai turant bina time waste kiye bina wahan paunch gaya usne mujhe upar wale floor me jaane ke liye kaha mai turant upar chala gaya thoda der wait karne ke baad wo upar aayi kaya kahun doston wo din wo itni sunder lag rahi thi ki mai kya kahun usne black colour ka jinse aur top pehna tha maine gate lock kiya aur phir use pakad kar jr jor se kisss karne laga aur wo bhi mujhe jor se pakad li hum dono

Ek doosre ko kiss kar rahe the phir maine use sofe pe leta diya aur hum dono ek doosre ko kiss kiye jaa rahe the phir maine uske jinse me haath dal diya wo bahut tite tha to mujhe haath dalnne me dikkat ho rahi thi to usne apne haath se jinse khol di phir maine uski paiti me haath dal diya uski choot me chote chote baal the mai dhire dhire e us par haath pherne laga au usko kiss karta raha aur uske muhh se sexy awazen nikalne lagi phir maine uska top nikal diya aur uske bra ke

Upar se uski chunchiyan dabane laga phir maine use gale laga liya aur dhie se uska bra khol diya aur uski chunchiyon ko jor jor se dabane laga aur use chusne lga wo bahut hot thiphir maine uski jinse nikal di aur uski painty utar di kya jannat thi wo uski choot pink thi aur us par chote chote bal the maine uski choot ko apne hoton me daba liya aur choosne laga usne mera shar jor se pakad liya apni choot par dabane lagi maine uske dono chhutado ko daba raha tha wo aaaahhh

Uhhhh ki awaz nikal rahi thi kyunki hamara pehla sex tha isliye hum kuch jada hi excited the phir maine use pakda aur uske lips par jor se kiss karne laga uske usne mere kan me kahan ki use mera lauda choosna hai to mai sofe me baith jaun phir mai sofe mai baith gaya aur wo mera lauda choosne lagi bahut maza aaa raha tha maine thodi der baad pakda aur apni taraf khinch liya aur apni godi me uthakar bed par leta diya aur uski dono tangon ko khol kar uspe ana lauda laga

Diya thoda ander dalte hi wo baha nikal jaa raha tha kyunki uski choot bahut tite thi phir maine use mera lauda pakadne ko kaha wo apne ched me use lagakar jor se pakde hue thi phir maine dhire dhire ander dalna suru kiya jaise thoda sa ander gaya to wo dard se chillane lagi to maine uske hoton ko apne hoton me jakad lia taki wo chilla na sake wo bol rahi thi bahut dard ho raha hai mat karo aur uski aankhon se aasun nikal rahe the magar mai ruka nahi aur chunchi ko jor se

Dabane laga thodi der rukne ke baad maine thoda sa dhakka mara aur ander dalna suru kiya thodi hi der me use bhi maza aane laa aur wo bhi mera saath dene lagi uski choot se khoon niklane laga aur wo maine use dekhne nai diya ki kahin wo dar na jaye phir mai jr se jhatke marne laga aur wo apni aankh band karke maza lene lagi phir hum dono jor jor se dhakke marne lage thodi der me jhad gayi aur ab mai bhi jhdne wala tha to maine apna nikal kar uski chuchi ke upar sara

Maal nikal diya aur wahin uske upar let gaya kuch der hum aise hi pade rahe phir usne dekha ki uski choot me se khoon nikala hai to wo dar gayi aur usne kaha ki kuch hoga to nahi to maine use kiss karte hue kaha ki kuch nahi hoga phir hum dono ne kapde pehne aur aur ek doosre ko kiss karte hue bahar aa gaye phir mai dhire se bina shor kiye hue bahar aaya aur wpasa aa gaya

aap logon ko meri story kaisi lagi mujhe jarur batana mai wait karunga meri email id hai desicallboy24@gmail.com or ap mujse online baat kar sakte hain.

No comments:

Post a Comment